बिहारशरीफ में जेडीयू अल्पसंख्यक के राज्य सचिव बनाए जाने पर कमाल प्रवेज का बीजेपी नेता ने किया स्वागत

दीपक विश्वकर्मा | बिहारशरीफ कटरा पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद इश्तियाक रजा द्वारा कमाल परवेज को जेडीयू अल्पसंख्यक का राज्य सचिव बनाए जाने पर स्वागत किया गया। इस मौके पर कमाल परवेज द्वारा वृक्षारोपण किया गया और पर्यावरण की सुरक्षा का संकल्प लिया गया। साथ ही लोगों से कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में लोगों से वैक्सीन लेने की अपील भी की गई।

इस मौके पर कमाल परवेज ने कहा कि मैं पिछले 3 वर्षों से पार्टी में जुड़ा हूं और 3 वर्षों में पार्टी ने 3 पद दिया है। पटना नगर निकाय अध्यक्ष ,पटना महानगर के प्रभारी और फिर प्रदेश सचिव बनाया गया है। मैं लगातार जनता के बीच रहकर उनके दुख दर्द को सुनने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने पद को बड़ा नहीं समझता हूं जो इंसान अपने आप को बड़ा समझता है उसी दिन वह खत्म हो जाता है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं और जनता के बीच रहकर काम करना हमारा फर्ज है।

NALANDA REPORTER

इधर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद इश्तियाक रजा ने कहा कि आज मुझे खुशी हो रही है कि हमारे शहर के प्रखर नेता मोहम्मद कमाल प्रवेज को प्रदेश सचिव की कमान सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में लोगों के बीच भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं कि भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार अल्पसंख्यक और मुसलमान विरोधी है। मगर यह सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में एनडीए की सरकार ने अल्पसंख्यकों को सम्मान देने का काम किया है । जिसका जीता जागता नमूना है कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता सैयद शाहनवाज हुसैन को बिहार सरकार में बड़े मंत्री की जगह दी गई है ।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment