पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करेंगे जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार

दीपक विश्वकर्मा (नालंदा) | भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की तीसवीं पुण्यतिथि के अवसर 21 मई को बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट स्थित राजेंद्र आश्रम में जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क सैनिटाइजर साबुन और दवा का वितरण जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार के द्वारा किया जाएगा।

साथ ही जिले के एंबुलेंस चालकों के लिए मास्क सैनिटाइजर एवं साबुन भी एंबुलेंस चालक संघ के अध्यक्ष को दिया जाएगा। बिहार शरीफ शहर जहां गरीब लाचार लोग रहते हैं, जिन्हें इस लॉकडाउन में भोजन उपलब्ध नहीं हो रहा है उसे चिन्हित कर उनके लिए भोजन की व्यवस्था एवं जिलाधिकारी नालंदा को वैसे स्थानों पर सामूहिक किचन की व्यवस्था कराने संबंधित सूचना भी दी जाएगी।

हम आपको बता दें पिछले वर्ष दिलीप कुमार के द्वारा स्नातक अधिकार मंच के बैनर तले न केवल नालंदा बल्कि शेखपुरा नवादा और पटना जिले के विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक पैमाने पर मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया था। वर्तमान परिवेश में कोरोना के बढ़ते दायरा को देखते हुए दिलीप कुमार ने आम लोगों से राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरी तरह अनुपालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में नालंदा में कोरोना का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है ऐसे परिवेश में एहतियात बरतने की सख्त जरूरत है।

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment