Nalanda News: नालंदा में महिला की निर्मम हत्या, पति और बच्चों को भूलकर प्रेमी संग बसाई थी दुनिया

Nalanda News (नालंदा न्यूज) | नालंदा जिले के पीरबहोर ओपी क्षेत्र (Pirbahore OP) में महिला के निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। प्रेम जाल में फंसा कर दो बच्चों के मां की ईट पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या (in nalanda, The ruthless murder of the mother of two children caught in a love trap) कर दी गई। मृतका की पहचान कन्हैयागंज गांव (Kanhaiya Ganj Village) निवासी संतोष कुमार की पत्नी ऋषि कुमारी के रूप में की गई है।

घटना के बाद उसका प्रेमी परिवार सहित गांव छोड़कर फरार हो गया है, मृतका 2 बच्चों की मां है। महिला पिछले 8 साल से पति से अलग रह रही थी, जबकि प्रेमी भी शादी शुदा है। इस बारें में मृतका के पति संतोष कुमार ने ने बताया की ऋषि कुमारी दोनों बच्चों के साथ हिलसा (Hilsa Police Station) में किराए का मकान लेकर रहती थी। इसी बीच कन्हैया गंज गांव निवासी मनोज मिस्त्री से उसे प्रेम हो गया। दोनों प्रेम प्रसंग में इतने घुल मिल गए क्यों नहीं समाज की कोई चिंता नहीं रह गई।

ये भी पढ़ें: नालंदा में दहेज की लिए गर्भवती पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला

इसी बीच कल गुरुवार को ऋषि एकंगरसराय बाजार (Ekangarsarai News) गई थी। जहां उसका प्रेमी मनोज मिस्त्री ने मिलने के लिए बुलाया और उसे अपने साथ गांव ले गया। जहां उसके प्रेमी और उसके साथ ही नवल मिस्त्री ने ईट पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। आखिर उसके प्रेमी ने ऋषि कुमारी की हत्या क्यों किया, इसकी वजह सामने नहीं आई है। मृतका नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल (Bihar Sharif Sadar Hospital) भेज दिया। इस मामले में हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद (Hilsa DSP Krishna Murari Prasad) ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Nalanda News से जुड़े, ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

नालंदा रिपोर्टर टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment