महज 24 घंटे के भीतर नालंदा पुलिस ने डकैती और अपहरण कांड का किया खुलासा, चार डकैत गिरफ्तार

दीपक विश्वकर्मा | डकैती और अपहरण कांड महज 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए नालंदा पुलिस न केवल दो अपहृत को सकुशल मुक्त करा लिया बल्कि चार डकैतों को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने मवेशियों से भरी लूटी गई वाहन और मवेशी को भी बरामद कर लिया।

दरअसल यह पूरा मामला यह है कि पटना जिले के मनेर निवासी शैलेश राय, विकास कुमार और परशुराम राय यह सभी 26 जून की रात मवेशी को लेकर पश्चिम बंगाल के आसनसोल ले जा रहे थे। उसी दौरान हरनौत थाना इलाके के गोनावां छतौना के बीच एनएच पर इन डकैतों ने गाड़ी को रोककर पिस्तौल की नोक पर विकास और शैलेश राय को कब्जे में लेते बोलेरो में बिठा लिया और फिर जानवर समेत पिकअप वैन को लेकर भाग निकला।

NALANDA REPORTER

इस संदर्भ में परशुराम राय के बयान पर हरनौत थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। उसके बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम बनाई गई और नालंदा पुलिस ने पटना पुलिस के सहयोग से अपहरण में प्रयुक्त बोलेरो दोनों अपहृत को मुक्त करवा लिया। पुलिस ने इन लोगों के पास से लूटी गई 68 हजार रूपये नकद भी बरामद किया।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों में से एक दिल्ली हत्याकांड का भी अभियुक्त है। उन्होंने बताया कि इन सभी लोगों का आपराधिक इतिहास रहा है जिसे खंगाला जा रहा है। गिरफ्तार डकैतों में रणविजय महतो, मुकेश कुमार उर्फ़ मुकेश यादव एवं धर्मेंद्र कुमार तीनो पटना जिले के बेलछी का जबकि रंजीत कुमार हिलसा का रहने वाला बताया जाता है।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment