अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस चांदनी ऑप्टिकल का हुआ उद्घाटन, जापानी मशीन से की जाएगी आंखों की जांच

दीपक विश्वकर्मा | बिहारशरीफ के भैंसासुर स्थित बालाजी एक्स-रे के समीप अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस चांदनी ऑप्टिकल्स शॉप का शुभारंभ किया गया। जिसका उद्घाटन प्रोपराइटर मोहम्मद जमील और मोहम्मद शाहबाज जमील ने संयुक्त रूप से किया।

इस शॉप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां जापानी कंप्यूटराइज मशीन से लोगों के आंख की जांच के बाद चश्मा दिया जाएगा। इस तरह की सुविधा अब तक किसी भी शॉप में नहीं थी। जांच के लिए पहले लोगों को आई स्पेशलिस्ट के पास जाना पड़ता था। मगर अब लोगों को आई स्पेशलिस्ट के पास पावर जांच के लिए नहीं जाना पड़ेगा।

NALANDA REPORTER

इस अवसर पर शॉप के प्रोपराइटर मोहम्मद जमील और मोहम्मद शाहबाज जमील ने बताया कि ब्रांडेड दुकाने बिहारशरीफ में नहीं रहने की वजह कर लोगों को बड़े शहरों का रुख करना पड़ता था इसी को देखते हुए आज हमने चांदनी ऑप्टिकल शॉप का शुभारंभ किया गया । ताकि ब्रांडेड चश्मे के लिए लोगों को दूसरे शहरों का सहारा नहीं लेना पड़े।

NALANDA REPORTER

उन्होंने बताया कि हमारे यहां Titan, Fast-track, RayBan, Tomy Hilfiger, Calvin Klein जैसे बड़े बड़े ब्रांड के चश्मे उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि आज से 1 सप्ताह तक सभी प्रकार के चश्मे की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इस अवसर पर मोहम्मद साकिब, अमन, फैज, अल्तमश, रहीम, तौफीक , हसीन, मोहम्मद नजीर, इस्लाम, शादाब, आमिर, शारिक कैफ ,शिदरा समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment