रोटरी क्लब ऑफ नालंदा द्वारा एजुकेशन टावर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का डीएम ने किया उद्घाटन

दीपक विश्वकर्मा | रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के पहले प्रोजेक्ट में ही नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने क्लब के कार्यकलापों की सराहना की। दरअसल शुक्रवार को बिहारशरीफ के शिवाजी नगर में रोटरी क्लब ऑफ नालंदा द्वारा एजुकेशन टावर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर का उद्घाटन नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने किया। इस मौके पर जिला पदाधिकारी ने कहा कि राज्य स्वास्थ्य समिति द्वारा मुहिम चलाई जा रही है कि 6 महीने में एक करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन करना है।

उन्होंने कहा कि उसी के तहत हम लोग निरंतर वैक्सीनेशन का काम करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक पूरे जिले में एक चौथाई लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है और जुलाई माह तक हम लोग सभी का टीकाकरण करवाएंगे। उन्होंने खासकर रोटरी क्लब ऑफ नालंदा द्वारा लगाए गए वैक्सीनेशन शिविर के व्यवस्था की सराहना की। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने काफी बेहतर व्यवस्था किया है जहां लोगों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

NALANDA REPORTER

उन्होंने मीडिया के माध्यम से आम लोगों को वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में कई स्वयंसेवी संस्थाएं ऐसी हैं जो वैक्सीनेशन में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रही हैं उसी कड़ी में आज रोटरी क्लब ऑफ नालंदा ने यह शिविर लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि जिन लोगों ने भी अपना वैक्सीनेशन नहीं करवाया है वह जल्द से जल्द अपने निकटतम बूथ पर जाकर वैक्सीनेशन करवा ले। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव का मात्र एक ही साधन है वह है वैक्सीनेशन इसलिए हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन करवाना चाहिए।

NALANDA REPORTER

इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ नालंदा के वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर विश्वनाथ कुमार, सचिव योगेश कुमार, डॉ अजीत कुमार, चार्टर प्रेसिडेंट अजय कुमार, सुनीता सिन्हा, रवि शंकर कुमार, पंकज कुमार ओमप्रकाश, देवेंद्र कुमार, संजीव कुमार और कोचिंग के संचालक पंकज कुमार मौजूद थे। हम आपको बता दें रोटरी क्लब ऑफ नालंदा का यह इस सत्र का पहला प्रोजेक्ट था जो पहले अध्यक्ष रोटेरियन संतोष कुमार और सचिव योगेश कुमार के नेतृत्व में आयोजित की गई।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment