रजनीश कुमार सिंह के द्वारा बिहारशरीफ में होली मिलन समारोह आयोजित

दीपक विश्वकर्मा | बिहारशरीफ के गढ़ पर रजनीश कुमार सिंह उर्फ राजू जी के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश की। इस होली समारोह की सबसे बड़ी बात यह रही कि सभी दलों के लोग दलगत भावना से ऊपर उठकर इसमें हिस्सा लिया और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

होली के गीतों के बीच अबीर गुलाल और फूलों की खेली गई होली

आर्केस्ट्रा धुंन के बीच होली के गीतों के बीच अबीर गुलाल लगाने का सिलसिला घंटों चलता रहा लोग आते गए और रजनीश कुमार सिंह को होली की बधाई देते रहे। इस मौके पर खास तौर पर शहर के प्रख्यात चिकित्सक डॉ श्याम नारायण प्रसाद, डॉ अरविंद कुमार सिन्हा ,डॉ अजय कुमार ,डॉ ललित प्रभाकर ,चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर अजय ,भारतीय जनता पार्टी के नेता अविनाश मुखिया, मनीष कुमार सिंह, बीजेपी नेता कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ,पिंटू सिंह, आरजेडी नेत्री शगुन सिंह, डॉ आशुतोष समेत शहर के कई जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया।

दोनों समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश

दानिश मलिक के पहुंचते ही लोग उन्हें देखने के लिए आतुर हो गए। यही नहीं इस कार्यक्रम में सबसे खास बात यह रही कि रजनीश कुमार सिंह के साथ लोगो ने सेल्फी भी ली। यानी यह कहा जा सकता है कि यह होली कई मायने में यादगार रहा। अबीर गुलाल के साथ साथ फूलों की होली खेली गई। अतिथियों के ऊपर फूलों की बरसात की गई। इस बुंदेलखंड में ब्रज की होली की थोड़ी झलक जरूर दिखी। होली के दिन बड़ी मंदिर में फूलों की होली खेली जाती है।

दरअसल पूरा मामला यह है कि रजनीश कुमार सिंह उर्फ राजू जी बिहार शरीफ नगर निगम मेयर का चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं और लगातार वे जनसंपर्क कर लोगों का आशीर्वाद प्राप्त करने में लगे हैं। उनका मानना है कि ऐसे लोगों को चुनाव में आना चाहिए जिनकी छवि स्वक्ष हो। उन्होंने कहा कि आज इस होली समारोह में लोगों ने आकर जितना मुझे प्यार दिया है मैं उनका आभारी हूं। देर शाम तक लोगों ने होली के गीतों का लुफ्त उठाया।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment