नालंदा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

नालंदा न्यूज – Nalanda News : राजगीर-बख्तियारपुर रेलखंड (Rajgir-Bakhtiarpur Railway line) पर हरनौत रेलवे क्रॉसिंग (Harnaut Railway Station) के समीप गुरुवार की रात युवक की लाश मिली थी। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। बिहारशरीफ रेल थाना पुलिस (Biharsharif Railway Police) ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।

घटना के बाद हरनौत थाना के रात्रि गश्ती पदाधिकारी मो. इरफान खान ने बताया था कि ट्रेन से कटकर युवक का सिर दूर जा गिरा था। रेल थाना पुलिस भी घटना को दुर्घटना मान रही है। शुक्रवार को मृतक की पहचान नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र (Narhat Police Station) के अकड़ी गांव निवासी गिरानी मालाकार के (30) वर्षीय पुत्र सोनू मालाकार के रूप में की गयी। जिसके बाद घटना में नया मोड़ आ गया।

NALANDA REPORTER
मृतक के रोते-बिलखते परिजन

परिजन पत्नी के इशारे पर गला काटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक की बहन चंद्रलेखा देवी और बहनोई राजेश माली ने बताया कि सोनू का ससुराल हरनौत थाना क्षेत्र के सबनहुआडीह गाँव मे पड़ता है। प्रिया देवी से उसने प्रेम विवाह किया था। उसका एक 7 साल का पुत्र और 6 साल की एक बेटी भी है। कुछ सालों से उसकी पत्नी से नहीं बनती थी। इस कारण ससुराली परिवार अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे।

गुरुवार को युवक ने कॉल कर परिवार को बताया था कि साला-साली ने उसके साथ मारपीट की है। परिवार ने आरोप लगाया कि पत्नी के इशारे पर सुनियोजित तरीके से सोनू की गला काटकर हत्या की गई है। आरोपियों ने पुलिस की जांच को गुमराह करने की मंशा से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, ताकि पुलिस हत्या को दुर्घटना समझे। घटना के बाद से ससुराली परिवार फरार है।

बिहारशरीफ रेल थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष एएसआई लालकेश्वर कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ट्रेन से कटकर मौत होना प्रतीत हो रहा है। लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस परिजनों के आरोपों की जांच करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

Nalanda News से जुड़े, ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

नालंदा रिपोर्टर टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment