नालंदा में वार्ड सचिव के चुनाव में जमकर चली लाठियां, एक व्यक्ति घायल

नालंदा | एकंगरसराय प्रखंड (Ekangarsarai BLock) क्षेत्र के धुरगांव पंचायत (Dhurgaon Panchayat) अंतर्गत मदनपुर मध्य विद्यालय (Madanpur Middle School) में सोमवार को वार्ड सचिव के चुनाव में दो पक्षों के समर्थकों ने आपस मे उलझ गए। तू-तू मैं व गाली गलौज होते-होते जमकर लाठी व डंडे चलने लगी, जिसमें गाँव के ही उपेन्द्र प्रसाद गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं।

जख्मी उपेन्द्र प्रसाद को एकंगरसराय थाना (Ekangarsarai Police Station) लाया गया, जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि धुरगाव पंचायत के मध्य विद्यालय मदनपुर में वार्ड सचिव का चुनाव (election of ward secretary) हो रहा था, वार्ड सचिव के पद पर दो व्यक्ति उम्मीदवार थे। एक पक्ष का कहना था कि मतदाता के साथ वोट देने के समय एक व्यक्ति और साथ जायेगा, तो दूसरा पक्ष के लोगो ने इसका विरोध किया।

इसी बात को लेकर लाठी डंडे व रोड़ेबाजी शुरू हो गई, जिसमे उपेन्द्र प्रसाद गम्भीर रूप से घायल हो गये है। घायल उपेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मेरे साथ लाठी डंडे से मारपीट कर पॉकेट में रखा मोबाइल भी छीन लिया। इस सम्बंध में एकंगरसराय थाने में कई लोगो के विरुद्ध आवेदन दिया है।

Nalanda से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

नालंदा रिपोर्टर टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment