नालंदा : फोटोवॉक में शहर के फोटोग्राफर्स ने लिया बढ़चढ़ कर हिस्सा

बिहारशरीफ | आईएमए हॉल बिहारशरीफ में आज फोटो वॉक का आयोजन किया गया। इस आयोजन में 40 से अधिक फोटोग्राफर शामिल हुए। यह वॉक सूडो ब्रांडिंग एजेन्सी एवं युवा फोटोग्राफ़र सुधाकर चंद्रा के सहयोग से आयोजित की गई। इस दौरान आयोजक सुधाकर चंद्रा ने मोमेंटो देकर प्रख्यात फ़ोटोग्राफ़र सौरव अनुराज को सम्मानित किया।

वॉक के दौरान फोटोग्राफर्स ने सड़क पर निकलकर फोटोग्राफी की। इस फोटोग्राफ्स के जरिए सभी प्रतिभागियों ने बिहारशरीफ की खूबसूरती को कैमरे में कैद किया। इस वॉक का फोटो एग्जिबिशन के साथ समापन होगा, जिसमें इस श्रृंखला के दौरान क्लिक की गई कुछ चुनिंदा बेहतरीन फोटोग्राफ्स को प्रदर्शित किया जाएगा।

NALANDA REPORTER
मोमेंटो देकर प्रख्यात फोटोग्राफर सौरव अनुराज (दाएं) को सम्मानित करते हुए सुधाकर चंद्रा (बाएं)

इस मौक़े पर विख्यात फोटोग्राफ़र सौरभ अनुराज ने बताया की राव में फ़ोटो किस तरह से शूट करना है ओर पोस्ट प्रॉसेसिंग किस तरह से करना है इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि स्ट्रीट फ़ोटोग्राफ़ी के दौरान फ़्लैश कभी यूज़ नहीं करना चाहिए। फ़ैशन फ़ोटोग्राफ़ी के लिए बिहार में कोई स्कोप नहीं है। इसके लिए आपको यहाँ से बाहर निकलना पड़ेगा।

सौरव अनुराज नालंदा ज़िले के ही हिलसा प्रखंड के रहने वाले हैं। पिछले 8 सालों से फ़ोटोग्राफ़ी कर रहें हैं। पिता राज कुमार मजूमदार रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं और मां अनुपम सरकार हाउस वाइफ हैं पटना से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने वीआईटी वेल्लोर में बीटेक में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई से अधिक उनका जुनून फोटोग्राफी में ही था।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment