1 करोड़ 56 लाख की लागत से नालंदा महिला कॉलेज का होगा सौंदर्यीकरण, जानिए क्या-क्या बनेगा?

बिहारशरीफ / दीपक विश्वकर्मा | नालंदा महिला कॉलेज अब एक मॉडल के रूप में दिखेगा। जिसके लिए बिहारशरीफ स्मार्ट सिटी (Biharsharif Smart City) के तहत 1 करोड़ 56 लाख की योजना बनाई गई थी, योजना स्वीकृत होने के बाद मंगलवार को नालंदा महिला कॉलेज में Smart City की टीम ने कॉलेज की प्रिंसिपल समेत अन्य शिक्षकों के साथ बैठक कर काम शुरू कराने के लिए कार्ययोजना पर चर्चा की। इस मौके पर Biharsharif Smart City प्रोजेक्ट के सीनियर मैनेजर मृत्युंजय, टेक्निकल मैनेजर मोहम्मद जहीर, मॉनिटरिंग मैनेजर केदार सोन पात्रा मौजूद थे।

NALANDA REPORTER

इस मौके पर कॉलेज की प्रिंसिपल मोसर्रत जहां ने बताया कि इस योजना के तहत कॉलेज का मुख्य द्वार, साइकिल स्टैंड, कैफिटेरिया विथ गार्डन, प्रिंसिपल रूम, स्टाफ रूम के साथ साथ सभी क्लासरूम के सौंदर्यीकरण का कार्य किया जाएगा। इसके अलावा कॉलेज परिसर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे।

हम आपको बता दें इस योजना के लिए पूर्व प्राचार्य प्रोफेसर अनिल कुमार गुप्ता के समय नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल ने महिला कॉलेज का निरीक्षण किया था। उसके बाद इसकी कार्ययोजना तैयार की गई थी जिसे अब अमलीजामा पहनाया जाएगा। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने बताया कि जून के पहले सप्ताह से सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा उसके बाद यह कॉलेज एक मॉडल के रूप में दिखेगा।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment