जमीन बिक्री के बकाये के विवाद में की गयी थी प्रह्लाद की हत्या

बिहारशरीफ | दीपनगर थाने के तकियापर गांव के पास गत 10 जून की रात एक युवक की हुई हत्या मामले की गुत्थी दीपनगर थाना पुलिस ने सुलझा ली है। घटना के पीछे जमीन खरीद-बिक्री के बकाये रुपये के लेन-देन का विवाद सामने आया है। दीपनगर थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस केस में अब तक 3 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है।

हत्याकांड का खुलासा, दो बदमाश धराये, एक मोबाइल भी बरामद

गिरफ्तार बदमाशों में थाना एरिया के तकिया कला गांव निवासी सुनील कुमार एवं नवीनगर गांव निवासी अमन कुमार है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार दोनों बदमाशों ने प्रहलाद केवट की हत्या की बात स्वीकार की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में कहा है कि प्रहलाद जमीन की खरीद-बिक्री का काम करता था।

10 जून को तकियापर में गोली मारकर की गयी थी हत्या

इस धंधे में उनलोगों के बीच तय सौदे में बकाये रुपये के लेन-देन का विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद में उनलोगों ने तकियापर गांव निवासी प्रहलाद केवट की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि प्रह्लाद हत्याकांड की गुत्थी बदमाशों के मोबाइल के सीडीआर से सुलझी। बदमाशों के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment