सीताशरण मेमोरियल स्कूल की छात्रा ने CBSE 12वीं की परीक्षा में किया जिला टॉप

मंगलवार को सीबीएसई द्वारा 12वीं का परीक्षाफल घोषित किया गया। जिसमें सीताशरण मेमोरियल स्कूल भतहर, थरथरी नालंदा की छात्रा अनिशा कुमारी ने 97.6% अंक प्राप्त कर जिला टॉप में प्रथम और समीर भारती ने 96.6% अंक प्राप्त दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर सीताशरण मेमोरियल स्कूल के निदेशक सह प्राचार्य डॉ संजय कुमार ने बताया कि जिला टॉप और सेकंड टॉप होने का सौभाग्य सीताशरण मेमोरियल स्कूल को प्राप्त हुआ। उन्होंने छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपने मेहनत से बच्चों ने यह मुकाम हासिल किया है और अपने लक्ष्य से विद्यालय अपने परिवार और जिला का नाम रोशन किया है।

NALANDA REPORTER

इस मौके पर कैरियर पब्लिक स्कूल बिहारशरीफ के प्राचार्य इंजीनियर संदीप कुमार ने बताया कि सीता शरण मेमोरियल स्कूल भतहर, थरथरी से परीक्षार्थियों की संख्या 93 थी जिसमें जिला टॉप अनिशा कुमारी और सेकंड टॉप समीर भारती ने किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि कोरोना काल को लेकर विद्यालय द्वारा शिक्षकों का विषम परिस्थितियों में बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस प्रैक्टिकल और एसेसमेंट कराया गया जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर अपना परफॉर्मेंस दिया। उन्होंने बताया कि इस बैच में 93 स्टूडेंट शामिल थे जिसमें 28 बच्चों ने 90% 35 बच्चों ने 80% और 30 बच्चों ने 75% लाया है जो कि विद्यालयों के लिए बेहतर अचीवमेंट है।

Share on:

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment