नालंदा में महिला से सरेराह बदमाशों ने छीन लिये 30 हजार, नोट के बदले दिया कागज का बंडल

नालंदा जिले के रहुई थाना (Rahui Police Station) क्षेत्र इलाके के पीएनबी शाखा (Punjab National Bank Rahui) से 30 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहे महिला से उचक्कों ने धोखाधड़ी से रुपए की छिनतई कर ली (Miscreants snatched 30 thousand rupees from the woman in Rahui), जिसके बाद आराम से घटना स्थल से फरार हो गए। घटना के संबंध में पीड़ित महिला रूबी देवी ने बताया कि वह इतासँग पंचायत (Itasang Panchayat) के शेरपुर गांव (Sherpur Village) से किसी काम को लेकर रहुई बाजार की पीएनबी शाखा से 30 हजार रुपये निकालने के लिए गई थी।

ये भी पढ़ें: बिहारशरीफ के धनेश्वरघाट तालाब का 1 करोड़ 20 लाख की लागत से हुआ सौंदर्यीकरण, जानिए क्या होगी व्यवस्था  

इसी दौरान 2 लोग महिला के पीछे लग गए। महिला ने बताया कि इस दौरान दोनों उच्चकों के द्वारा महिला को अपने झांसे में लिया गया। उसके बाद जैसे ही महिला पैसे निकालकर बैंक से बाहर निकली तो उसी दौरान दोनों ने महिला से रुपये छीन कर भागने लगे। महिला ने जब शोर मचाना शुरू किया तो लोग इकट्ठा हुए। इस दौरान उचक्कों ने लोगों को भ्रमित करने के लिए नकली नोटों का बंडल फेंक दिया ताकि लोग उलझ जाए ओर वो उधर आराम से भाग गए।

उचक्कों ने कागजों का बना हुआ बंडल फेंक कर लोगों को दिग्भ्रमित किया। जब महिला के द्वारा वह बंडल को उठाया गया तो उस बंडल में सिर्फ ऊपर का 500 का नोट था बाकी नीचे कागज का बंडल था। फिलहाल पीड़ित महिला के द्वारा इस घटना की जानकारी रहुई थाना को दिया गया है। वहीं रहुई थानाध्यक्ष सीमा कुमारी (Rahui Police Station)के द्वारा बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई हैं।

Nalanda से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

नालंदा रिपोर्टर टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Nalanda Reporter is Bihar Leading Hindi News Portal on Crime, Politics, Education, Sports and tourism.

Leave a Comment